Santosh ko Bhabhee ne Sonakshi banaya crossdressing story part 1

My Name is Santosh and I lived with my mother and brother. My brother married last year.

(mera naam santosh hai aur main apanee maan aur bhaee ke saath rahata tha. mere bhaee kee shaadee pichhale saal huee thee.)

My bhabhi name is Anita. So my life is going on but when I saw my bhabhi feminine things,I attract on those colourful things and my mind raised on crossdressing and I started when I am alone.

Meri bhabhi ka naam Anita hai. To meri life badhiya chal rahi thi lekin jab bhi main akela hota aur bhabhee ke colour full kapade dekhta to mera man crossdressing ki or khichne lagata aur ek pagalpan sa chha jata tha.

My bhabhi and brother work in one company together. So they go together at 8 Am and came about 6 PM. There is not any privacy in my brother room so I went there and chat with my bhabhi and brother. When my mother went outside,i have a chance to go my bhabhi room and dressed in her bra, panty, salwaar kameej or blouse,petticoat and saree.

Bhaiya aur bhabhee same company me sath kam karte hai to dono subah 8  baje jate aur sham ko  6 baje lautate. Main bhi bhabhee se sham ko chitchat karta par jab wo din me ghar par nahi raheti to main unke kapade jaise bra panty, salwar kameej aur blowse peticote aur saree pahenta aur enjoy karta tha.

But I dont make up because of mother. But when she is out for three or four hours then I used cream, powder, lipstick,bindi,perfume and some jwellary as anklets, neckless or some bangles.

lekin main maan kee vajah se mekap nahin karata. lekin jab vah teen ya chaar ghante ke lie baahar hotee hai to mainne kreem, paudar, lipastik, bindee, itr aur kuchh gahane paayal, nekales ya kuchh choodiyon Pahenta tha.

I am very careful for this so I put all things as it is,that no one recognise.

main isake lie bahut saavadhaan hoon isalie main sabhee cheejon ko vaise hee wapas rakh deta hoon jis se koee pahachaan nahin Paye.

One day when my mom is going to the other city,I was happy because it was a chance to get more time to dress and From that day I start dressing for three or four hours.The next day my brother also have to go outside from city for important work so I and my bhabhi is only in the house. 

ek din jab meree maan doosare shahar ja rahee thee, main khush thee kyonki mujhe kapade pahanane ka adhik samay milega aur main teen ya chaar ghante ke lie kapade pahanana shuroo kar paunga. agale din mere bhaee ko bhee  jarooree kaam ke lie shahar jaana pada isalie sirf main aur meree bhaabhee ghar mein rahe gaye the.

When my bhabhi went to office I start dressing and pick up her bra and panty. I have no hair in my body. I wear that and start wearing blue blouse and petticoat. Then the blue saree,I pinned it on my left soldier. Then I use perfume In my body and saree, this gave me more feminine feeling but when I used perfume.I got unconsious and fell in deep sleep. When I got up,I see that I am lying on the bed and I wear whole jwellary and make up. When I saw the time, it was nine Pm. I am afraid of to see this. I got up and start the search of bhabhi. I see that she use heavy anklets and more bangles, neckless also a wig heavy make up and a waist band also.I feel dangling earrings and Big nose ring for my nose.I went firstly to see the mirror and I own not recognise that is me because of the make up eyeshadow, eyelids lipstick,bindi.

jab meree bhaabhee office gaee to mainne kapade pahanana shuroo kar diya aur unki bra aur paintee utha lee. mere shareer mein baal nahin hain. main vah pahanata hoon aur neele rang ka blauj aur peteekot pahanana shuroo karata hoon. phir neelee sari, mainne apane baen kandhe par pin kar dee. Fir maine apni saree and blowse aur kapado par bhabhi ka perfume spray kiya . lekin perfume use karne ke bad mujhe kuchh alag mahesus hua. meri aankhe bhari hone lagi aur behoshi chhane lagi. uar main behosh ho gaya. jab main utha to dekha ki main bistar par leta hua hoon aur poore gahane pahanakar shringaar kiya hua hai. samay dekha to raat ke nau baj rahe the. mujhe yah dekhakar dar lagne laga. main utha aur bhaabhee kee talaash shuroo kee. maine dekha ki Mere pairo me bharee se payal hai aur mere dono hath choodiyo se bhare huye hai, Gale me necklace bhi hai aur sir par wig bhi , kamar me bhabhi ki shadi wala bhari sa kamarbandh bhi hai. Fir mujhe realise hua ke mere kan jo ki chhide huye nahi the wo ab chhide huye hai aur na sirf chhide huye hai balki bhabhi ki shadi wale bhari jhumke bhi mere kan me hai. Aur jab mera dhyan naak par gaya mere pairo se jamin nikal gayi , kyun ke meri naak bhi chhidi huyi hai aur usme bhabhi ki shadi wali nath bhi proper pin ko naak ke andar se lock karke pahenaya hua hai. Maine dar gaya aur bhag kar bhabhi ke full length  aaine ke samne gaya aur dekha ke waha Santosh nahi balkil ek bhari poori dulhan Sonakshi sinha jaisi hot ane beautifull ladki thi , Meri eye lashesh badhi huyi thi , mathe ke bicho bich badi si read bindi thi honth lipstick se saje huye the . oh my god kya kya bataun shabad kam pad rahe hai .

Then I recognise that I am not wearing those saree that I start to wear. She dress me also in blouse and saree. Saree colour was sea green and heavy embroidered. In the middle Anita came and told me,"Well today I caught the thief that uses my dress,makeup and jwellary. Am I right Mohini."I want to defend me but the condition is poor so I said,"Ya bhabhi,I am sorry for this." She said,"For getting you out I used chloroform in perfume bottle."

khayaolo me khoya hua ye sab soch hi raha tha tabhi  Achanak Anita Bhabhee bhi kamare me aa gayi aur bolin "achchha aaj mainne us chor ko pakad liya jo mere absense me mere kapade ,jwellery and makeup use karta tha . kya main sahee hoon Santosh, "Main kuchh bahane bana to leta par range hatho pakade jane par aur jis situation me hun usme kuchh bolna ya arhument me padana mere liye thik nahi raheta isliye main bas yahi bol paya," haan bhaabhee, Mujhe maaf kar do i am sorry bhabhee, ab ye kabhi nahi hoga please kisi se mat batana. aur bhabhi please ye batao ye perfume kaisa hai ise use karte hi main to behosh ho gaya tha. To bhabhee boli devar ji chuhe ko bill se nikalne ke liye aur range hatho pakadne ke liye maine hu perfume ki bottle me cloroform bhar diya tha aur use lagate hi tum uske asar se behosh ho gaye the.


Next part aur bhi majedar hone wala hai till then wait and watch.

===============================================================

 What's app me Anita : +91 9891335772

If  you have Crossdressing Feelings and want to share. What sapp me , Confidentiality guaranteed.

Apni crosdressing feeling ya apne man ki koi bhi aur kaise bhi baat share mujhse share karne ke liye apki apni anita ko  What's app karen. Confidentiality guaranteed.

Charges Rs 500/- for 30 minutes chat.

No comments:

Post a Comment

Disclaimer

All the Character and events in this blog are imaginary. They are related to any living or dead person or incident. If the relation is found then it will be a coincidence. Do not use any medicine(Like breast enhancer or Harmons change) without doctor's prescriptions , it may be dangerous and cause blood cancer or other sexual disorder. With Love Anita Blog admin
Keyword ,suhagrat ki taiyari mahengi lagakar,bibi komurga banaya,bhabhi ke chakkar me didi ki chupai,crossdressing stories of bhabhi,beingfaltu crossdressing stories,jija ke kahene par didi ko chopa, gilr boy ko rope se bandhkar chopa,ladki ko rassi se bandh kar chopa,bhabhi aur didi ne saree pahenai kahani,bhabhi ne devar ko devrani jaisa bana diya kahani,crossdressing bondage ki kahani,dost ki bahen ne mujeh blackmail karke ,slave bhabhi ka,bahen ne lipstick lagayi,didi ne dulhan ki tarah sajaya, lete lete ,bibi ne gulam banaya, slave of bhabhi, gay stories, cd stories, crossdressing stories, corset stories, chestity belt stories.boyfrined lost bet so applied mahendi forsefully, jijaji ke hath me mahendi lagayi, didi ko sajaya, bhabhi ko mahendi lagakar sajaya suhagrat ke liye, amit ko bich market me mahendiwale se mahendi lagwayi amit ko slave banaya locked in chestity belt , lost bet forsed to wear chestity belt , locked in laces, forsed to wear corset story.boy forsed to wear nosering.forsed nose peircing by girlfrind,boyfrined ko murga punishment di,corset forsed story didi ki chupai,crossdressing stories of bhabhi,beingfaltu crossdressing stories,jija ke kahene par didi ko chopa, gilr boy ko rope se bandhkar chopa,ladki ko rassi se bandh kar chopa,bhabhi aur didi ne saree pahenai kahani,bhabhi ne devar ko devrani jaisa bana diya kahani,crossdressing bondage ki kahani,dost ki bahen ne mujeh blackmail karke ,slave bhabhi ka,bahen ne lipstick lagayi,didi ne dulhan ki tarah sajaya, lete lete ,bibi ne gulam banaya, slave of bhabhi, gay stories, cd stories, crossdressing stories, corset stories, chestity belt stories.escape from bondage game,boy in saree, boy forsed to wear saree, ankho pe patti sex story swaping,Didi Ki Suhagrat,ladki banya punishment diya didi n,bhabhi ki bhn ne muje ladki bnaya makeover kr chudwaya hindi sex story,bhabi ne dulhan banaya story,india crossdresser bhabhi ne ladka se ladki banaya,jiju ko sajaya,jiju ko sajaya,ladka to ladki wear saree stori,ma ne bete ka cross deress kr pati se sex kraya.com,Maa ne banaya Crossdresser kahani,mere jiju ne mere bairthday par land gift me diya,pati ko banaya gulam stories,ragging with punishment and Cross dressing. husband forsed to wear bangles by wife, punishmnet by mother, sister punished br bet me harakar chopa, mummy ne sadi suda didi ki chup dilwai, my bhabhi didi ne bahkaya, papa ko gift me chup de di, papa ne birtday par, papa ne mujhe jnmdin pr chopa, punishment by didi, punishment by didi in hindi langyage, punishment vali chupai, rakshabandhan ke din chupai, Rakshbandhan pe chopa, sadal chap se chupi ma, sadi me didi, Sagi behan ne diya birthday gift bhai ko, saja me chupai, shadishuda didi ne sikhaya, sharat harne par chupai, shart harne par dost ne nagin kiya , shart harne se hui chupai, shart me haar chupai, Shart mein chup hari, Teacher ki punishment, wife ne dilai nai chup, zabardasti mujhse mat karo, pooja ke hath pair rassio se bandh kar uske muh par tape chipaka diya aur fir uske tape lage hontho par ek kiss kiya uske kan par halka sa love byte diya uske bhare huye sharir ko jibh se romanchit kiya, didi ke hath pair bandhe, wife ko rassio se bandh diya, sali ko chopa,